Bharat News Today

बहराइच में दिखा आदमखोर भेड़िये का आतंक,छत पर सो रहे बच्चे पर किया हमला

बहराइच।उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में आदमखोर भेड़िये का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे के बाद एक बार फिर आदमखोर भेड़िये ने 11 साल के बच्चे इमरान पर हमला कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार पिपरी मोहन गांव के इमरान अपने परिवार के साथ घर की छत पर सो रहा था तभी आदमखोर भेड़िये ने बच्चे पर हमला कर दिया।बच्चे की बहन की आंख खुल गई और वो शोर मचाने लगी।इसके बाद उसकी भाभी ने देखा कि भेड़िया इमरान की गर्दन को पकड़ कर उसे खींच रहा था।तभी भाभी ने किसी तरह चादर से मारकर आदमखोर भेड़िये को भगाया और बच्चे की जान बची।घायल हालत में बच्चे को बहराइच मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

बता दें कि रविवार को ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहराइच का दौरा किया था।इस दौरान सीएम ने कहा था कि भेड़िए को पकड़ने के लिए अभियान चलाने के निर्देश पहले ही दिए जा चुके हैं।पिछले दो महीने में इस 20 से 25 किलोमीटर क्षेत्र में आठ लोगों की मौत हुई है।पांच भेड़िए पकड़े जा चुके हैं।वहीं एक ऐसा है जो पकड़ा नहीं गया है।

सीएम योगी ने कहा कि हमारी प्राथमिकता है कि किसी भी परिस्थिति में भेड़िये को पकड़ा जाए,लेकिन अंतिम विकल्प के तौर पर ही गोली मारने के आदेश दिए गए हैं।

बता दें कि आदमखोर भेड़िया अब जानवर नहीं बल्कि इंसानों को टारगेट कर रहा है।आदमखोर और ज्यादा खतरनाक हो गया है।ऐसे में अब ड्रोन के जरिए सर्च ऑपरेशन चलता रहेगा या इस आदमखोर भेड़िए को गोली मारी जाएगी।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price