Bharat News Today

आम आदमी पार्टी से पूरी तरह से डर गई है भारतीय जनता पार्टी- इक़रार अहमद मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर बोले आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता

इटावा। आम आदमी पार्टी देश की सबसे तेज आगे बढ़ने वाली पार्टी है, सबसे कम समय में आम आदमी पार्टी एक राष्ट्रीय पार्टी बन गई है आम आदमी पार्टी की नीतियों और कार्यक्रमों से पूरे देश की जनता तेजी के साथ आम आदमी पार्टी से जुड़ रही है। जिससे भारतीय जनता पार्टी बौखला गई है। इसलिए आम आदमी पार्टी के नेताओं को फर्जी मामलों में फंसाकर गिरफ्तार किया जा रहा है। उपरोक्त बातें आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता इक़रार अहमद ने प्रेस नोट में कही है।
जिले के वरिष्ठ नेता ने कहा कि मनीष सिसोदिया ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने देश के लोगों का सरकारी स्कूलों में विश्वास जगाया है , जिन्होंने सरकारी स्कूलों को वर्ल्ड क्लास बना कर दिखाया है जिसे यू एन अमेरिका के लोग आकर देख रहे हैं। जिन्होने पिछले 8 सालों में दिल्ली के 80 लाख गरीब बच्चों को वर्ल्ड क्लास की शिक्षा बिल्कुल फ्री में दी है, जिन्होंने दिल्ली के गरीब बच्चों को आईएएस, पीसीएस, इंजीनियर, डॉक्टर फ्री शिक्षा देकर बनाया है। ऐसे नेता की गिरफ्तारी इस बात का सबूत है कि देश में लोकतंत्र खतरे में आ चुका है।
इक़रार अहमद ने कहा कि देश के सारे संवैधानिक इंस्टिट्यूशन पर मोदी जी का कब्जा हो चुका है। भारतीय जनता पार्टी को अगर किसी पार्टी से डर लगता है तो वह आम आदमी पार्टी है। क्योंकि आम आदमी पार्टी ही भारतीय जनता पार्टी को पूरे देश में हरा सकती है । इसलिए आम आदमी पार्टी को कुचलने का काम मोदी जी कर रहे हैं, पर हम आम आदमी पार्टी वाले हैं। किसी से डरने वाले नहीं हैं। किसी के सामने झुकने वाले नहीं हैं, आप पार्टी देश के गरीब बच्चों को विश्वस्तरीय शिक्षा फ्री में देने के लिए बनी है, हम देश के गरीबों को बेहतर इलाज देने के लिए बने हैं, हम मां- बहनों को सुरक्षा देने के लिए बने हैं, हम बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा कराने के लिए बने हैं,हम महिलाओं को मुफ़्त सफ़र करने के लिये बने हैं, हम गरीबों को मुफ्त बिजली पानी देने के लिये राजनीति करते हैं।हम लड़ेंगे और जीतेंगे।
मनीष सिसोदिया जी की गिरफ्तारी लोकतंत्र के लिए सबसे काला दिन है,हम मनीष सिसोदिया जी की रिहाई की मांग करते हैं।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price