Bharat News Today

नवविवाहिता की मौत में हुई भूत की एंट्री,पति ने कहा-आत्मा ने कहा था तीन दिन में ले जाऊंगा अपने साथ

झांसी।उत्तर प्रदेश के झांसी में एक महिला के आग लगाकर जान देने का मामला सामने आया है।महिला की मौत में आत्मा का जिक्र हुआ है, जो पुलिस महकमे से लेकर मृतका के परिजनों और ससुराल वालों को सोचने पर मजबूर कर दिया है।महिला की मौत के पीछे का कारण कोई इंसान नहीं बल्कि भूत है।इस अग्नि कांड के पीछे का जब कारण सामने आया तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई।किसी ने सोचा भी नहीं होगा एक महिला भूत के बहकावे में आकर आग लगाकर मौत को गले लगा सकती है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला टहरौली थाना क्षेत्र का है। एक महीने पहले शिवानी की शादी नवल किशोर से हुई थी।नवल के माता-पिता का बचपन में ही देहांत हो गया था।ऐसे में नवल मजदूरी कर घर चलाता था।ऐसे में नवल पत्नी शिवानी को घर पर अकेला छोड़कर मजदूरी करने के लिए सुबह निकल जाता और देर शाम को आता था।

बीते शनिवार रात 9 बजे अचानक शिवानी चिल्लाती हुई आग की लपटों से घिरी हुई घर से बाहर निकली।पूरे गांव के लोगों ने यह नजारा देखा।नवल ने शिवानी को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया,जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।नवल ने शिवानी के आग लगाने के पीछे का कारण बताया।नवल ने बताया कि उसकी पत्नी ने मौत से पहले बताया कि वह घर में खाना बना रही थी।तभी एक भूत उसके पास आया और बोला कि शिवानी चलो आग लगाते हैं।बस इतनी सी बात पर शिवानी ने खुद को आग के हवाले कर दिया।नवल ने यहां तक दावा किया कि उसकी पत्नी पर प्रेत बाधा था।इसकी जानकारी शिवानी के घर वालों वालों ने बताया था। शिवानी को प्रेत बाधा से मुक्ति दिलाने के लिए वह तांत्रिक का सहारा ले रहा था।साथ ही डॉक्टर से इलाज भी करवा रहा था।

शिवानी के परिजनों की माने तो आग लगाकर सुसाइड करने से 7 दिन पहले शिवानी को तांत्रिक के पास झाड़-फूंक के लिए ले गए थे।तांत्रिक ने जैसे ही शिवानी को भभूत खिलाई, इसके बाद शिवानी में प्रेत आत्मा आ गई।उस प्रेत आत्मा ने दावा किया कि शिवानी को दो-तीन दिन के अंदर अपने साथ हमेशा के लिए ले जाएगा।ऐसा सुनकर शिवानी के परिजन घबरा गए, हालांकि तांत्रिक ने जो भभूत खिलाई थी उससे शिवानी पूरी तरह से ठीक भी हो गई थी।

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि इस मामले में पुलिस को अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।मृतका के परिजन जो भी तहरीर देंगे उसी तहरीर के आधार पर मुकदमा लिख दिया जाएगा।यहां सवाल यह उठता है कि अगर मृतका के परिजनों ने तहरीर में भूत के उकसाने पर विवाहिता ने आग लगाकर सुसाइड करने की तहरीर दी तो फिर क्या पुलिस आरोपी भूत के खिलाफ मुकदमा दर्ज करेगी।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price