Bharat News Today

युवक ने पार की क्रूरता की हद,बंदर को डंडे से उठा-उठाकर सड़क पर पटका,पानी में फेंका

बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में पशुओं के साथ क्रूरता की घटनाएं थम नहीं रही।चूहा हत्याकांड यूपी में सुर्खियों में रहा था।इसके बाद कुत्ता और सांप को मारने का मामला सामने आया था।अब फैजगंज बेहटा क्षेत्र में बंदर को डंडे से उठा-उठाकर पटकने का वीडियो सामने आया है। बंदर को कूड़े के ढेर में डाला गया। बाद में डंडे से उठाकर पानी में फेंक दिया गया, जिससे वह डूबकर मर गया। पशु प्रेमी विकेंद्र शर्मा ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

मामला फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के गांव दांवरी का है। वीडियो में एक युवक गली में डंडे से बंदर को उठा-उठाकर पटकता हुआ ला रहा है। उसके पीछे एक युवक खड़ा है,जो उसके समर्थन में दिखाई दे रहा है।वीडियो बनाने वाले युवक बंदर को उठाकर पटकने का विरोध भी कर रहे हैं, लेकिन आरोपी ने उनकी बात नहीं मानी। वह बंदर को पटकता हुआ गांव के बाहर कूड़े के ढेर पर ले गया।वहां से बंदर को डंडे से उठाकर पानी में फेंक दिया गया।कुछ देर बाद पानी में डूबने से बंदर की मौत हो गयी।

मामला आज गुरुवार सुबह का बताया जा रहा है।इसकी जानकारी होने पर शहर के कल्याण नगर निवासी पशु प्रेमी विकेंद्र शर्मा ने फैजगंज बेहटा थाने में तहरीर दी है। पशु प्रेमी का कहना है कि बंदर को अमानवीय तरीके से मारा गया है। इसमें आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। आरोपी दूसरे समुदाय के बताये जा रहे हैं।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price