Bharat News Today

माफिया मुख्तार के भाई पूर्व सांसद अफजाल अंसारी जमानत पर हुए रिहा,जेल के बाहर पुलिस रही तैनात

गाजीपुर।जरायम की दुनिया का बेताज बादशाह बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के भाई गैंगस्टर एक्ट में सजायाफ्ता गाजीपुर के पूर्व बहुजन समाज पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी की रिहाई हो गई है।अफजाल की गुरुवार शाम जमानत पर गाजीपुर जिला से रिहाई हुई।अफजाल के परिजन और समर्थक वाहनों के काफिले के साथ पहुंचे थे।

अफजाल अंसारी ने जेल से निकलने के बाद मीडिया से दूरी बनाई और वाहन में बैठकर मुस्कुराते हुए लोगों का अभिवादन करते रहे।अफजाल अंसारी काफिले के साथ परिवार के साथ आवास फाटक के लिए रवाना हो गए।इस दौरान गाजीपुर जिला के बाहर कई थानों की पुलिस और पीएसी के जवान तैनात रहे।

बता दें कि बीते सोमवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट से अफजाल अंसारी को जमानत मिली थी। अफजाल को गाजीपुर की एमपी/एमएलए स्पेशल कोर्ट ने 29 अप्रैल को गैंगस्टर मामले में दोषी करार देते हुए चार साल की सजा सुनाई थी। साथ ही एक लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया था।सजा पर रोक लगाने और जमानत पर रिहा करने की मांग को लेकर अफजाल ने हाईकोर्ट में अपील की थी।हाईकोर्ट ने अपील की सुनवाई के दौरान गैंगस्टर मामले में मिली सजा पर रोक लगाने से इनकार कर दिया। इससे अफजाल की लोकसभा की सदस्यता बहाल नहीं होगी।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price