Bharat News Today

नगर निकाय चुनाव के नगर पंचायत अध्यक्ष पद चुनाव में लखना तथा बकेवर में भाजपा की जीत जरूरी।– पूर्व जिलाध्यक्ष गोपाल मोहन शर्मा।

बकेवर इटावा।जिले की हाईप्रोफाइल सीट नगर पंचायत बकेवर में एक दर्जन से अधिक प्रत्याशी चुनाव मैदान में है। तो वहीं लखना में दस प्रत्याशी चुनाव में अपना भाग्य आजमा रहे हैं। राजनीति में अनेक गुटों में चर्चायें होना लाजमी है।
इन चर्चाओं में गर्माहट तब और बढ़ जाती है जब भाजपा, सपा-बसपा समर्थित लोग सहित निर्दलीय प्रत्याशी शामिल हो जाते हैं। सभी अपनी-अपनी जीत की गणित बतातें हैं। जनपद में दो नगर पंचायत बकेवर तथा लखना ऎसी है जहां सामान्य वर्ग के मतदाताओं का प्रमुख वर्चस्व है।लेकिन अबकी बार नगर निकाय चुनाव में भाजपा दोनों नगर पंचायतों में अपनी हार को जीत में परिवर्तित करने हेतु भेदने के लिए तैयारी कर रही है।
वहीं भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि नगर पंचायत बकेवर तथा लखना भाजपा का मजबूत गढ़ है। मतभेदों के असमंजस को लेकर अभी तक भाजपा की बकेवर से चेयरमैन की सीट न आने के चलते इस बार भाजपा अपने पदाधिकारियों के सहयोग से जनता के बीच जाकर जोर परिश्रम कर दमदारी से चुनावी रण में विजय प्राप्त करेगी।
इसी के साथ साथ नगर पंचायत बकेवर बनाये गये प्रवासी वरिष्ठ नेता कृपाशंकर तिवारी ने कहा कि बकेवर नगर पंचायत को दर्जा बनने के समय से भाजपा इस सीट पर सेंधमारी नहीं कर पायी है। लेकिन इस बार बीजेपी ने दावा किया है कि नगर पंचायत में अध्यक्ष पद की बकेवर तथा लखना दोनों सीट पर कमल खिलेगा। उन्होंने संकेत दिया कि भाजपा एक बार बूथ स्तर पर घर घर पहुंच कर सबका साथ सबका विकास का नारा देकर संचालित जनकल्याण कारी योजनाओं की जानकारी देने के साथ मतदाताओं से जनसम्पर्क कर इन दोनों सीट पर अपना पूरा जोर लगाएगी और चुनाव जीतेगी।
तसलीम
इटावा

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price