Bharat News Today

सर्राफ की आवासीय दुकान में लाखों रुपये कीमती आभूषण,5 लाख की नगदी चोरी

इटावा भरथना कोतवाली पुलिस महकमे में सोमवार की भोर होते ही सुबह 6 बजे उस समय हड़कम्प मच गया जब कस्बा के घनी आबादी व भीड़ भाड़ बाली सब्जी मंडी महावीर नगर घासीराम हलबाई के प्रतिष्ठान के निकट सर्राफ की एक आवासीय दुकान में लाखों रुपये कीमती आभूषण,5 लाख की नगदी चोरी होने की खबर पुलिस को मिली।

आनन फानन में भरथना पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेक जावला अपनी टीम के साथ घटना स्थल पहुँच गये औऱ लक्खी चोरी की गहन जांच पड़ताल के लिए मुख्यालय से फॉरेन्सिक औऱ डॉग स्कार्ट टीमों को घटना स्थल पर बुला लिया,औऱ जांच पड़ताल शुरू करदी,करीब 4 घण्टे चली गहन जांच पड़ताल के दौरान पुलिस के तेज तर्रार खोजी कुत्ता सर्राफ के दूसरे घर तक दौड़ लगाकर शांत हो गया। साथ ही पुलिस ने आस-पास क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालना शुरू कर दिए।
इसके बाद सर्राफ की माँ ने चोरी की घटना के बारे में मीडिया को कुछ बताने से साफ इंकार कर दिया। उन्होंने कहा है कि हमारे घर का मामला है पुलिस ने मामला नही सुलझाया तो वे मीडिया की मदद लेंगीं।
आपको बता दें भरथना कस्बा की सब्जी मंडी महावीर नगर में सोमवार की सुबह साढ़े 5 बजे रवि उर्फ कन्हैया वर्मा व गोविंद वर्मा पुत्र स्व०जितेन्द्र वर्मा की आवासीय सर्राफ की दुकान से पुलिस को लाखों रुपये कीमती आभूषण व 5 लाख की नगदी चोरी होने की सूचना मिली जिसपर पुलिस कंट्रोल के जवान तत्काल घटना स्थल पर पहुँच गये। घटना स्थल पर सर्राफ की माँ राधा देवी वर्मा पत्नी स्व०जितेन्द्र वर्मा ने पुलिस को बताया कि सोमवार की सुबह वह साढ़े 5 बजे वह घर के मैन दरवाजा में ताला लगा कर पूजा करने मन्दिर गई थी।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price