Bharat News Today

बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा इस्राइल में लापता, टीम ने बयान जारी कर कहा- नहीं हो पा रहा संपर्क

फलस्तीन और इस्राइल के बीच माहौल गर्माया हुआ है। फलस्तीन आतंकवादी समूह हमास ने इस्राइल पर हमला किया, जिसके बाद दोनों देश में युद्ध जारी है। इसी बीच नुसरत भरूचा को लेकर एक चिंतित करने वाली खबर सामने आई है। इस्राइल और फलस्तीन आतंकवादी समूह के बीच चल रहे टकराव के बीच अभिनेत्री इस्राइल में फंस गई हैं। नुसरत की टीम के एक सदस्य ने खुद इस बात की जानकारी दी, साथ ही अभिनेत्री से संपर्क को लेकर दिए बयान से फैंस की चिंता बढ़ा दी है।

इस्राइल में लापता नुसरत भरूचा

नुसरत भरूचा की टीम की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, ‘दुर्भाग्य से नुसरत इस्राइल में फंस गई हैं। वह हाइफा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भाग लेने के लिए वहां गई थीं।’ टीम के एक सदस्य के अनुसार, ‘आखिरी बार मैं उनसे शनिवार दोपहर 12.30 बजे के आसपास संपर्क करने में कामयाब रहा था, जब वह एक बेसमेंट में सुरक्षित थीं। सुरक्षा उपायों के लिए, अधिक जानकारी का खुलासा नहीं किया जा सकता है। हालांकि, तब से, हम संपर्क नहीं कर पा रहे हैं।’

टीम ने जारी किया बयान

टीम ने कहा, ‘हम नुसरत को सुरक्षित भारत वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं, और उम्मीद करते हैं कि वह स्वस्थ्य और सुरक्षित वापस लौटेंगी।’ अगर जल्द नुसरत का पता नहीं चलता है तो भारतीय विदेश मंत्रालय से मदद की मांग की जा सकती है। जानकारी हो कि, हमास ने अचानक से इस्राइल पर बड़ा हमला बोलते हुए एक साथ सैकड़ों मिसाइलें दाग दीं। इस कारण इस्राइल के 300 से अधिक नागरिकों को अपनी जान गंवानी पड़ी। साथ ही 1000 लोग घायल हो गए। रिपोर्ट हैं कि हमास के उग्रवादियों ने गाजा पट्टी से इस्राइल में 5,000 से अधिक रॉकेट दागे।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price