Bharat News Today

यूपी के सपा विधायक ने दिल्ली में दिखाया भौकाल,सनरूफ खोलकर हूटर बजाते हुए निकले सैकड़ों गाड़ियों के साथ,थमाया पुलिस ने नोटिस

दिल्ली।उत्तर प्रदेश के मेरठ के सरधना से समाजवादी पार्टी के विधायक अतुल प्रधान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कैसे राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की सड़कों पर सैकड़ो गाड़ियों के साथ सपा विधायक का काफिला चल रहा है और खुद गाड़ी के सनरूफ में खड़े होकर काफिले का नेतृत्व कर रहे हैं।वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सपा विधायक को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।बता दें कि सपा विधायक अतुल प्रधान पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लग रहा है। सूत्रों के अनुसार काफिले की कुछ गाड़ियों का चालान भी हुआ है।

सपा विधायक अतुल प्रधान का वायरल वीडियो राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के प्रगति मैदान टनल का है,जहां रविवार को गुर्जर समाज के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अतुल प्रधान फिल्मी स्टाइल में काफिले के साथ पहुंचे थे।वायरल वीडियो में अतुल प्रधान सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ दिख रहे हैं।इस दौरान गाड़ियों में हूटर बज रहे थे।इस दौरान अतुल प्रधान अपनी गाड़ी का सनरूफ खोलकर वीडियो बनवा रहे थे।

वीडियो के संज्ञान में आने के बाद दिल्ली पुलिस ने सपा विधायक अतुल प्रधान को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है। मामले में अतुल प्रधान का कहना है कि गाड़ी से ऊपर निकलकर चलना कोई गुनाह नहीं है।आदरणीय प्रधानमंत्री जी की भी फोटो रोज आती है।कोई भी बड़ा राजनीतिक व्यक्ति हो, जो लोगों से मिलने जा रहा हो वह गाड़ी में खड़े होकर ही लोगों का अभिवादन करता है।

सपा विधायक ने कहा कि हम लोग ग्वालियर वाले प्रकरण पर जहां हमारे लोगों पर अत्याचार हुआ उसके लिए दिल्ली गए थे।वहां हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे,जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।ये कोई बहुत बड़ी बात नहीं है।कई बार वीडियो ज्यादा चल जाती है।मेरी वाली भी चल गई।अगर दिल्ली पुलिस ने नोटिस दिया तो दूसरों को भी नोटिस मिलना चाहिए।गिरफ्तार करना चाहिए।

सपा विधायक ने कहा कि हम लोग तो एक प्रोटेस्ट के लिए जा रहे थे।हमारे पास परमिशन भी थी।अगर कोई बात है तो हम उसका जवाब देंगे। वैसे भी रविवार का दिन था और रास्ता खाली था।मैं काफिले की अगुवाई नहीं कर रहा था।सैकड़ों की संख्या में गाड़ियां थीं। कोई गैरकानूनी गाड़ी नहीं थीं।सब लीगल गाड़ियां थीं।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price