Bharat News Today

आधी रात में निर्वस्त्र होकर ट्रैक्टर की बैटरी चुरा रहा था चोर, सीसीटीवी में कैद हुईं तस्वीरें

सिद्धार्थनगर।चोरी करने वाले तमाम गैंग के बारे में आपने सुना होगा। नेस्ले, बॉर्नविटा, हॉर्लिक्स, धक्का चोर, चड्डी बनियान जैसे अजीब नाम से चोर अपना गैंग बनाते हैं,लेकिन उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में चोरी का अनोखा मामला सामने आया है,जो आपको हैरान कर देगा।यहां एक चोर एक घर के बाहर निर्वस्त्र होकर चोरी करने पहुंचा।चोर ट्रैक्टर में लगी बैटरी खोलने का प्रयास कर रहा था।चोरी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया तो लोग देखकर हैरान रह गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बता दें कि चोरी का यह अनोखा मामला शोहरतगढ़़ क्षेत्र का है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि चोर अपने शरीर पर कोई भी कपड़ा नहीं पहने हुए है।चोर एक घर के बाहर पहुंचा और ट्रैक्टर की बैटरी खोलने लगा।चोर की यह करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई।जब चोर रात के समय घर के बाहर खड़े ट्रैक्टर की बैटरी को खोल रहा था, उस समय वहां आसपास सन्नाटा था।सामने वाले घर में लगे सीसीटीवी में यह सब कैद हो गया।वीडियो शेयर कर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- चोरी करते हुए चोर तो बहुत देखे होंगे, मगर निर्वस्त्र होकर चोरी करते यह चोर देखिए। सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ क्षेत्र में यह अनोखा चोर सारे कपड़े उतारकर ट्रैक्टर की बैटरी चुरा रहा है।चोरी का यह तरीका टोना-टोटका है या कुछ और।

वहीं एक यूजर ने लिखा कि हो सकता है कि कपड़े से पहचाने जाने से चोर परेशान हो।एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा अरे भई बैटरी के एसिड से कपड़े खराब न हो जाए कही।इसलिए एहतियात बरत रहा है।एक और यूजर ने कमेंट किया,पकड़े जाने पर पागल समझकर लोग माफ कर दें, इसलिए ऐसा दिखाने की कोशिश होगी शायद।

बता दें कि पुलिस ने इस मामले को थानाध्यक्ष ढ़ेबरुआ को आवश्यक कार्यवाही के लिए निर्देशित किया है। इससे पहले भी सिद्धार्थनगर पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया था, जिसके सदस्य चोरी करने के बाद अपने कपड़े बदल लेते थे। ऐसे में उनकी पहचान करना मुश्किल हो रहा था। पुलिस ने बताया कि चोरी करने के बाद ये चोर नेपाल भाग जाते थे और चोरी के पैसे से मजे करते थे।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price