Bharat News Today

योगी राज में आपराधिक चरित्र के बाबाओं के हौसले बुलंद, आजम की हत्या हो सकती है: स्वामी प्रसाद मौर्य

लखनऊ।समाजवादी पार्टी के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि योगी राज में आपराधिक चरित्र के बाबाओं के हौसले बुलंद हैं।उनको लगता है कि कोई भी उनका बाल बांका नहीं कर सकता।संबंधित अखाड़ों को ऐसे बाबाओं को बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए।स्वामी ने यह भी कहा कि पुलिस हिरासत में पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां की सरकार हत्या करवा सकती है।

रामनगरी अयोध्या के तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास आचार्य के विवादित बयान पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह धर्माचार्यों का गुण नहीं है।ये कुख्यात और अपराधी चरित्र के लोग हैं।स्वामी ने कहा कि ये साधु के भेष में खुद को छिपाए हैं।पुलिस भी तमाशा देख रही है,जिसका नतीजा है कि इस प्रकार के बोल बोलने वाले लोग पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि आज यूपी में बाबाजी की सरकार है,जिससे अपराधी चरित्र के बाबाओं के हौसले बढ़े हुए हैं।आजम खां के खुद के एनकाउंटर संबंधी बयान पर स्वामी ने कहा कि आजम खां राजनीतिक दुर्भावना के शिकार हुए हैं। इस सरकार को कानून में यकीन नहीं है।इससे पहले भी पुलिस हिरासत में हत्या की घटनाएं हो चुकी हैं।

बता दें कि रामनगरी अयोध्या के तपस्वी छावनी के परमहंस दास आचार्य ने सोमवार को राजधानी लखनऊ में फिर से एक बड़ा बयान दिया है।परमहंस दास ने समाजवादी पार्टी के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य को मारने वाले को 25 करोड़ का इनाम देने के ऐलान को दोहराया। परमहंस दास ने कहा कि स्वामी प्रसाद सनातन विरोधी हैं, वह जिस भाषा में समझेंगे उसी भाषा में समझाएंगे।अबकी बार पानी नाक के ऊपर से बहा तो उनका काम तमाम हो जाएगा।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price