Bharat News Today

मुठभेड़ में 25 हजारी को पुलिस ने चखाया पीतल का स्वाद

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की कोतवाली नगर पुलिस और बदमाशो के बीच हुई।मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस की गोलियों का निशाना बन घायल हो गया।घायल बदमाश को पुलिस टीम ने घेरा बंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शातिर बदमाश के कब्जे से अवैध असलाह सहित 16 हजार रुपए नगद एवं चोरी की बाइक बरामद की। मुठभेड़ में घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।शातिर बदमाश की पहचान शामली जिले के झींझाना थाना क्षेत्र के डेरा गांव के कल्लू पुत्र दलीप के रूप में हुई।

कोतवाली नगर प्रभारी महावीर सिह चौहान ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार चलाए जा रहे वांछित, चोर, लुटेरे व इनामी बदमाशो के धर पकड़ अभियान को सफल बनाने एवं अपने क्षेत्र को अपराध मुक्त बनाने के उद्देश्य से क्षेत्र में वांछित, चोर, लुटेरे व इनामी बदमाशों को दबोचने के लिए गुप्तचरों का जाल बिछाया हुआ है।कोतवाल ने बताया कि गुप्तचर की सूचना के आधार पर शामली वाईपास रोड स्थित गांव सूजडू के जंगल से मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया।

कोतवाल ने बताया कि गिरफ्तार शातिर बदमाश पर मुज़फ्फरनगर, शामली, नोएडा व दिल्ली के अलग-अलग थानों में आठ मुकदमे दर्ज हैं। बताया गया कि शातिर बदमाश की गिरफ्तारी एवं बरामदगी को लेकर कोतवाली नगर पुलिस द्वारा कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price