Bharat News Today

शिवपाल यादव बोले-बीजेपी से दूरी बनाए बसपा,इंडिया गठबंधन को लेकर कही ये बात

मुजफ्फरनगर।समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी केंद्र और उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ बीजेपी को हराने के लिए विपक्षी दलों के गठबंधन इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस के साथ मिलकर आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेगी। शिवपाल यादव ने रविवार को मुजफ्फरनगर में पत्रकारों से कहा कि 2024 के आगामी लोकसभा चुनाव में हम बीजेपी को हराएंगे।

बसपा को लेकर क्या बोले शिवपाल

बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन के बारे में शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि बसपा नेतृत्व को पहले बीजेपी से दूरी बनानी चाहिए और बीजेपी की बी टीम के रूप में काम नहीं करना चाहिए।गठबंधन में सीट बंटवारे के बारे में पूछे जाने पर शिवपाल ने कहा कि सीटों के बंटवारे में अभी वक्त है।आने वाले चुनाव में इंडिया गठबंधन के पास प्रधानमंत्री पद के लिए कई चेहरे हैं।

मुजफ्फरनगर और सहारनपुर के दौरे पर शिवपाल

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वह पार्टी को मजबूत करने के लिए मुजफ्फरनगर और सहारनपुर के दौरे पर हैं। शिवपाल यादव ने कहा कि उनकी पार्टी बीजेपी को हराने के लिए इंडिया गठबंधन के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ेगी।बता दें कि शिवपाल सिंह यादव का यह बयान ऐसे समय में आया है, जब कुछ दिनों में विपक्षी दलों के गठबंधन की बैठक होने वाली है।

दिल्ली में होगी इंडिया गठबंधन की बैठक

बता दें कि विपक्षी समावेशी गठबंधन इंडिया की 19 दिसंबर को दिल्ली में बैठक होने वाली है।बैठक में सपा मुखिया अखिलेश यादव समेत सभी प्रमुख नेता हिस्सा लेंगे। अभी तक बैठक का एजेंडा आधिकारिक तौर पर जारी नहीं किया गया है, लेकिन घटक दलों के बीच सीटों का बंटवारा मुख्य मुद्दा होगा।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price