Bharat News Today

माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी को हाईकोर्ट से लगा बड़ा झटका,भड़काऊ बयानबाजी मामले में अग्रिम जमानत याचिका हुई खारिज

प्रयागराज।अपराध की दुनिया का बेताज बादशाह माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी को इलाहाबाद होईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है।कोर्ट ने भड़काऊ बयानबाजी मामले में अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है।विधानसभा चुनाव के दौरान मऊ में मुकदमा दर्ज हुआ था।खुद को निर्दोष बताते हुए उमर अंसारी ने कोर्ट से गुहार लगाई थी।हाईकोर्ट ने मामले में अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया है।

बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान अब्बास अंसारी ने भड़काऊ बयान दिया था।इस मामले में मऊ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया था।मुकदमे में अब्बास के भाई उमर अंसारी को भी आरोपी बनाया गया।

जानें क्या है मामला

मामला मऊ जिले का है।अभियोजन के अनुसार एसआई गंगाराम बिंद की तहरीर पर शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ था।इसमें सदर विधायक अब्बास अंसारी उनके भाई उमर अंसारी और मंसूर को आरोपी बनाया गया।इसमें आरोप था कि तीन मार्च 22 को विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रत्याशी अब्बास अंसारी ने जनसभा की।जनसभा में मंच से अब्बास अंसारी और उमर अंसारी के द्वारा चुनाव के बाद अधिकारियों की ट्रांसफर पोस्टिंग रोकने और उनका हिसाब-किताब करने संबंधी बयान दिया गया था। जब यह बयान अब्बास अंसारी के द्वारा मंच से दिया जा रहा था तब मंच पर उमर अंसारी भी मौजूद था।

विवादित बयान का वीडियो हुआ था वायरल

इस मामले में एक वीडियो भी वायरल हुआ था।वायरल वीडियो में माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे भड़काऊ बयानबाजी करते दिखे। बाद में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस पूरे मामले को संज्ञान में लेकर मऊ नगर कोतवाली में अब्बास अंसारी उसके छोटे भाई उमर अंसारी सहित अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price