Bharat News Today

गाजियाबाद डीएम को भाजपा नेताओं ने चिठ्ठी के साथ भेजा 700,लिखा- 50रु प्रति चाय के हिसाब से काट लें

गाजियाबाद।गाजियाबाद के भारतीय जनता पार्टी नेताओं ने जिलाधिकारी पर अपमानित करने का आरोप लगाया है। भाजपा नेताओं का कहना है कि 24 दिसंबर को जब वे गेस्ट हाउस में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने गए तो डीएम ने उन्हें अपमानित किया और सिर्फ चाय पिलाकर लौटा दिया। सीएम से नहीं मिलने दिया गया।इसीलिए उन्होंने डीएम को 50 रुपये प्रति चाय के हिसाब से 700 रुपए भेजे हैं।साथ में एक लेटर भी भेजा है, जिसमें पूरा मामला बताया गया है।

बरहाल यह लेटर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। लेटर 12 भाजपा नेताओं का है।इसमें पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य, प्रदेश संयोजक, पूर्व महानगर अध्यक्ष भी शामिल हैं।

भाजपा नेताओं के मुताबिक गाजियाबाद में सीएम योगी के कार्यक्रम के दौरान उन्हें हाथों में एक-एक फूल देकर गेट के पास ही खड़ा कर दिया गया था।वार्ता स्थल के अंदर नहीं जाने दिया गया,जिससे उनकी सीएम से मुलाकात नहीं हो पाई। शिकायत करने पर डीएम ने कहा कि आपका सम्मान है, सम्मान में आपको चाय भी पिलाई गई है।

डीएम राकेश कुमार सिंह को लिखे लेटर में भाजपा नेताओं ने कहा है कि 24 दिसंबर 2023 को मुख्यमंत्री जी से मिलने व वार्ता करने का कार्यक्रम निर्धारित था, परंतु आपके (डीएम) द्वारा सभी को निकासी द्वार पर वार्ता के स्थान पर लाइन किया जाने लगा, जिस पर हमने अपने आप को अपमानित महसूस किया और वहां से चले आए।आपने तभी यह कहा था कि मैंने आपको चाय पिलाई है।अत: उस चाय का 50 रुपये प्रति चाय 700 रुपये आपको भेजा जा रहा है।

इस मामले में डीएम राकेश कुमार सिंह ने कहा कि महानगर इकाई ने जिस प्रयोजन के लिए पुलिस को पास जारी करने की लिस्ट भेजी थी, पुलिस ने उसी प्रकार का पास जारी किया था।Proximity Pass जारी नहीं था और ना ही मिलने का किसी के द्वारा अनुरोध किया गया था।मेरे द्वारा उनको (बीजेपी नेताओं) पूरा सम्मान दिया गया। उनके पास जो पास था वह विदाई के समय सीएम के सामने खड़े होकर मुलाकात करने का था।अलग से मिलने का कोई पास नहीं था।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price