Bharat News Today

74 हिस्ट्रीशीटर ने छोड़ी अपराध की दुनिया,हाथ में तख्ती लेकर पहुंचे थाने,कहा- हम कसम खाते हैं भविष्य में कभी अपराध नहीं करेंगे

हरदोई।उत्तर प्रदेश में अपराधियों में पुलिस का जबर्दस्त खौफ हावी हो रहा है।राजधानी लखनऊ से सटे हरदोई जिले के अतरौली थाने में 74 हिस्ट्रीशीटर ने अपराध का रास्ता छोड़ दिया है। ये हिस्ट्रीशीटर अपने हाथों में तख्ती लेकर थाने पहुंचे। सभी हिस्ट्रीशीटरों ने थाना प्रभारी के सामने शपथ ली कि अब भविष्य में कभी भी अपराध नहीं करेंगे।

अपराध रोकने में करेंगे मदद

यहीं नहीं हिस्ट्रीशीटरों ने अपराध न‌ करने की कसम खाने के साथ ही यह भी कसम खाई कि इनके आस-पास के इलाके में कोई अपराध होता है तो उसकी सूचना पुलिस को देंगे और क्राइम रोकने में पुलिस की मदद करेंगे। बता दें कि पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में अपराध नियंत्रण अभियान चलाया जा रहा है,जिससे 74 हिस्ट्रीशीटर अतरौली थाने पहुंचे और अपराध नह करने की कसम खाई।

38 हिस्ट्रीशीटर अनुपस्थित पाए गए

पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में अपराध नियंत्रण हेतु अभियान चलाया जा रहा है,जिसके तहत थाना प्रभारी की ओर से इलाके के समस्त हिस्ट्रीशीटर को थाने बुलाया गया था। उनमें से 74 हिस्ट्रीशीटर थाने पहुंचे और 10 जेल में पाए गए। लगभग 38 हिस्ट्रीशीटर अनुपस्थित पाए गए, जिसमें उपस्थित हिस्ट्रीशीटर को हिदायत दी गई कि वह अपराध एवं अपराधियों से दूर रहे और बीट में तैनात अधिकारी एवं कर्मचारियों को निर्देश दिए गए कि वह इन पर नजर रखें, ताकि कोई अपराध ना होने पाए।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price