Bharat News Today

आईआईटी बीएचयू में छात्रा से दुष्कर्म के आरोपियों का राजनीतिक पार्टी से संबंध,भड़के अखिलेश और अजय राय, पढ़ें क्या लिखा

वाराणसी।आईआईटी बीएचयू की छात्रा से गैंगरेप करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है।तीनों आरोपी कुणाल पांडेय,आनंद उर्फ अभिषेक चौहान और सक्षम पटेल का कनेक्शन भाजपा से बताया जा रहा है। भाजपा नेताओं के साथ तीनों आरोपियों की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं,जिसके बाद से सोशल मीडिया पर कई प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं।वहीं विपक्ष भी अब भाजपा को आड़े हाथों ले रहा है।

पूर्व मुख्यमंत्री समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर करारा हमला बोला है।अखिलेश ने एक्स पर लिखा है कि ये हैं भाजपा के दिग्गज नेताओं की छत्रछाया में सरेआम पनपते और घूमते भाजपाइयों की वो नयी फसल, जिनकी तथाकथित ज़ीरो टॉलरेंस सरकार में दिखावटी तलाश जारी है। सूचनार्थ : ये भाजपा के सर्वोच्च नेताओं से अभयदान प्राप्त वो भाजपाई हैं जिन पर बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (बीएचयू) में एक छात्रा के साथ अभद्रता की सीमाएं पार करने का आरोप है। प्रश्नार्थ : क्या नारी के सम्मान से खिलवाड़ करने वाले भाजपाइयों को खुली छूट जारी रहेगी।

यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय ने भी एक्स पर आरोपियों की तस्वीरें शेयर करते हुए भाजपा पर तंज कसा है। अजय राय ने एक्स पर लिखा है कि IIT BHU की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले और कोई नहीं बल्की भाजपा के कुणाल पांडेय महानगर IT के संयोजक और सक्षम पटेल जो दिलीप पटेल (काशी प्रांत) के अध्यक्ष है उनका PA है।यही है भाजपा का दुष्कर्मी चेहरा।

बता दें कि आईआईटी बीएचयू में एक नवंबर की रात बुलेट सवार तीन युवकों ने गन प्वाइंट पर एक छात्रा के कपड़े उतरवाए।छात्रा को किस किया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया फिर उसका वीडियो भी बनाया

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price