Bharat News Today

भाजपा नेता रूबी आसिफ खान को मिली धमकी,बड़ी रामभक्त बनती हो, 72 घंटे में परिवार समेत मारी जाओगी,जांच में जुटी पुलिस

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के शाहजमाल के माबूद नगर निवासी भारतीय जनता पार्टी की नेता रूबी आसिफ खान को जान से मारने की धमकी मिली है।रूबी को एक धमकी भरा पत्र मिला है।पत्र में लिखा है कि बहुत बड़ी राम भक्त बनती हो 72 घंटों में परिवार समेत जान से मार देंगे।सीसीटीवी कैमरे में एक आरोपी पत्र फेंकते हुए नजर आ रहा है।पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

बता दें कि रूबी खान ने 1 जनवरी को अपने घर में राम दरबार की प्रतिमा स्थापित की थी और ऐलान किया था कि वह 22 जनवरी तक राम लला की पूजा करती रहेंगी।इसी के बाद रूबी खान कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गईं। इससे पहले‌ रूबी खान गणेश उत्सव में अपने घर गणपति की स्थापना कर चर्चा में आईं थीं।अब रामलला की भक्ति करने पर रूबी को फिर से धमकी मिली है। शुक्रवार सुबह जब रूबी खान सो कर उठीं तो बाहर वाले कमरे में एक कागज पड़ा था,जिस पर धमकी भरी बातें लिखी हैं। सीसीटीवी चेक किया तो उसमें एक आरोपी रात में उनके घर के दरवाजे के नीचे से कागज डालता हुआ दिखाई दिया।फिलहाल रूबी ने रोरावर थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

रूबी आसिफ खान ने कहा कि पुलिस इसकी छानबीन करें और जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करे।क्योंकि पहले भी मेरे साथ इस तरह की घटना हो चुकी है।पोस्टर लगाकर जिंदा जलाकर मारने की धमकी दी चुकी है।मेरे बच्चे के पेट में गोली लग चुकी है,मेरे ऊपर भी फायरिंग हुई है, मैं मरते-मरते बची हूं फिर भी प्रशासन उदासीन है।

रूबी आसिफ खान ने बताया कि पहले मैं भगवान गणेश, दुर्गा मां की प्रतिमा की स्थापना कर चुकी हूं। 1 जनवरी से 22 जनवरी तक के लिए भगवान श्री राम दरबार की स्थापना की है,क्योंकि अयोध्या में 500 वर्ष के बाद राम मंदिर बन रहा है। देश में खुशी का माहौल है तो मैंने अपने घर पर पूजा रखी है। इसको लेकर कुछ जिहादी टाइप के लोग मेरे पीछे पड़े हुए हैं। वह मेरे साथ कुछ भी कर सकते हैं।

इस मामले में सीओ प्रथम अभय पांडे ने बताया कि थाना रोरावर क्षेत्र का एक प्रकरण संज्ञान में आया है, जिसमें रूबी आसिफ खान नाम की महिला को धमकी भरा पत्र प्राप्त हुआ है।उस संबंध में उनके द्वारा दी गई तहरीर पर अभीयोग पंजीकृत किया जा रहा है तथा सत्यता को जानने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं व सर्विलांस की मदद ली जा रही है।अन्य आवश्यक कार्रवाई शीघ्र ही सुनिश्चित की जाएगी।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price