Bharat News Today

मायावती को सताया डर तो अखि‍लेश ने कही ये बात,फ्लाईओवर से खतरा है तो केंद्र से मांग कर बुलडोजर से ढहा दें

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में महानगर और जिला अध्यक्ष की बैठक हुई। बैठक बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि अगर सपा शासन में बने बसपा कार्यालय के सामने फ्लाईओवर से मायावती को खतरा है, तो उन्हें इसे बुलडोजर से ढहा देने की मांग केंद्र सरकार से करनी चाहिए।उस समय ट्रैफिक की जरूरत को देखते हुए हमने यह है फ्लाई ओवर बनवाया था।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बसपा मुखिया मायावती के उस बयान पर जवाब दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि बसपा कार्यालय के सामने बने फ्लाईओवर से उनकी सुरक्षा को खतरा है। उन्होंने प्रदेश सरकार से किसी अन्य स्थान पर कार्यालय के लिए जगह देने की मांग की है।

कांग्रेस के यूपी प्रभारी अविनाश पांडे के बसपा को गठबंधन में लाने के प्रयास संबंधी सवाल पर अखिलेश ने कहा कि आईएनडीआईए गठबंधन में कभी इस तरह की कोई बात नहीं हुई। अगर हुई होती तो उनकी जानकारी में भी होती। अखिलेश बिना नाम लिए अविनाश पांडे पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा कई तरीके से विपक्षी गठबंधन को कमजोर करने के लिए अभियान चला रही है। इस तरह की बातें भाजपा की इस रणनीति का हिस्सा हो सकती हैं।

दरअसल बसपा मुखिया मायावती ने सपा को दलित विरोधी पार्टी बताने के साथ ही अब हमले की आंशका भी जताई है। मायावती ने कहा है कि वह घर पर मीटिंग करने को मजबूर हैं। 1995 के गेस्ट हाउस कांड का जिक्र करते हुए मायावती ने कहा है कि मेरा पार्टी दफ्तर सुरक्षित नहीं है।मायावती ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर दिए गए एक बयान में कहा है कि सपा सरकार में अनेकों दलित विरोधी फैसले लिए गए थे। बसपा यूपी स्टेट आफिस के पास ऊंचा पुल बनाने का कृत्य भी ऐसा ही है। जहां से षडयंत्रकारी अराजक तत्व पार्टी दफ्तर, कर्मचारियों व राष्ट्रीय प्रमुख को भी हानि पहुंचा सकते हैं। इस असुरक्षा को देखते हुए सुरक्षा सुझाव पर पार्टी प्रमुख को अब पार्टी की अधिकतर बैठकें अपने निवास पर करने को मजबूर होना पड़ रहा है जबकि पार्टी दफ्तर में होने वाली बड़ी बैठकों में पार्टी प्रमुख के पहुंचने पर वहां पुल पर सुरक्षाकर्मियों की अतिरिक्त तैनाती करनी पड़ती है। मायावती ने अपने बयान में अपनी असुरक्षा का जिक्र करते हुए यूपी सरकार से वर्तमान पार्टी प्रदेश कार्यालय के स्थान पर अन्यत्र सुरक्षित स्थान पर व्यवस्था करने का भी अनुरोध किया।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price