Bharat News Today

सपा पर भड़के कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम,कहा-स्वामी प्रसाद मौर्य से डरते हैं अखिलेश यादव, चढ़ गया है भूत

गाजियाबाद।समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के बयानों पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बयान दिया है। प्रमोद कृष्णम ने पूर्व मुख्यमंत्री सपा मुखिया अखिलेश यादव को लेकर भी बयान दिया है।स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर प्रमोद कृष्णम ने कहा कि समाजवादी पार्टी और स्वामी प्रसाद मौर्य की कहानी विक्रम बेताल जैसी है।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि कि अखिलेश यादव के ऊपर स्वामी प्रसाद मौर्य का भूत चढ़ गया है। वे स्वामी प्रसाद मौर्य से डरते हैं, वे जानते हैं कि स्वामी प्रसाद मौर्य भाजपा के व्यक्ति है, उनके बयानों से उनकी पार्टी का बेड़ा गर्क होगा और वे जानते हैं कि अगर स्वामी प्रसाद मौर्य ऐसे ही बयान देते रहे तो उत्तर प्रदेश में भाजपा को आने से कोई नहीं रोक सकता फिर भी पता नहीं क्या मजबूरी है।

बता दें कासगंज में सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि जिस समय अयोध्या में राम मंदिर पर घटना घटी थी, बिना न्यायपालिका के किसी निर्देश के, बिना किसी आदेश के अराजक तत्वों ने जो तोड़-फोड़ की थी, उसपर तत्कालिन सरकार ने संविधान की, कानून की रक्षा के लिए उस समय जो गोली चलवाई थी वह सरकार का अपना कर्तव्य था, उन्होंने अपना कर्तव्य निभाया था।

स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल ने भी प्रतिक्रिया दी है।बघेल ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य का ये कहना कि कारसेवकों पर गोली चलाना सही था। मैं उनकी बातों से सहमत नहीं हूं। बघेल ने कहा कि भारत के लोकतंत्र में वो काला दिवस था।उस समय इसलिए गोली चलाई गई थी कि हर गोली से एक कारसेवक मरे।इस घटना से बचा जा सकता था,लेकिन जानबूझ कर कारसेवकों मारा गया।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price