Bharat News Today

घोर कलयुग भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को भाई ने किया शर्मसार,मोबाइल पर पोर्न देखकर बहन के साथ किया रेप,फिर गला दबाकर कर दी हत्या

कासगंज। माता-पिता के बाद भाई के कंधों पर बहन की जिम्मेदारी होती है।भाई बहन का रिश्ता पवित्र और अटूट होता है, लेकिन एक भाई ने पवित्र रिश्ते को तार-तार कर दिया।उत्तर प्रदेश के कासंगज जिले के पटियाली थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है।यहां सगे भाई ने अपनी ही नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म किया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की।पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।यह घटना सामने आने के बाद सभी हैरान है।

बता दें कि बीते 3 फरवरी को 19 वर्षीय संजू मोबाइल पर पोर्न वीडियो देख रहा था।उसी दौरान संजू ने अपनी 17 वर्षीय बहन के साथ दुष्कर्म किया। बात खुल न जाए इस डर से संजू ने बहन का गला दबा कर हत्या कर दी और फरार हो गया। मृतका के चाचा राधेश्याम अपने भतीजे संजू के खिलाफ स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने आरोपी संजू को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी संजू ने बताया कि वह अपने घर पर अपनी नाबालिक बहन के साथ अकेला था और उसकी मां रिश्तेदारी में गई हुई थी। वो बहन के पास लेटा हुआ था उसी दौरान उसने अपनी नाबालिक बहन के साथ दुष्कर्म किया।यह बात यह किसी को पता न चल जाए। इसलिए उसने बहन का गला दबा दिया।

इस मामले पर एसपी अर्पणा रजत कौशिक का कहना है कि 4 फरवरी को थाना पटियाली को सूचना मिली थी कि एक नाबालिक लड़की का शव उसी के घर से बरामद हुआ है। तत्काल फील्ड यूनिट ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया।प्रथम दृश्य पाया गया कि गला घोंटकर लड़की की हत्या की गई।परिवार के लोग अपने-अपने काम पर गए हुए थे।इसी दौरान कुछ आपत्तिजनक वीडियो संजू ने अपने मोबाइल पर देखा और उसके बाद उसने बहन के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी।इस संबंध में महज 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price