Bharat News Today

जिलाधिकारी ने पुलिस भर्ती परीक्षाओं को सकुशल सम्पन्न कराए जाने के लिए व्यवस्थाओं को परखा

इटावा।जिलाधिकारी ने आगामी पुलिस भर्ती 17,18 फरवरी को परीक्षाओं को सकुशल संपन्न कराए जाने हेतु शहर में सुरक्षा व्यवस्था एवं कानून व्यवस्था को लेकर निरीक्षण किया।निरीक्षण के दौरान उन्होंने सूत मिल के पास अत्यधिक गंदगी एवं पड़े हुए कचरे के ढेर को लेकर अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद को कचरे को तत्काल साफ कराए जाने के निर्देश दिए।
         
जिलाधिकारी ने भारतीय किसान यूनियन संगठन के ग्रामीण भारत बंद के आहवान को लेकर अपर जिलाधिकारी अभिनव रंजन श्रीवास्तव के साथ भरथना रेलवे स्टेशन का भ्रमण कर स्थानीय प्रशासन सहित जीआरपी आरपीएफ पुलिस को जरूरी निर्देश दिए।

जिलाधिकारी,अपर जिलाधिकारी अभिनव रंजन श्रीवास्तव,उप जिलाधिकारी कुमार सत्यम जीत, पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेक जावला के साथ रेलवे स्टेशन पर पहुंचे जहां पर उन्होंने स्टेशन का भ्रमण करते हुए आरपीएफ,जीआरपी पुलिस को किसान संगठनों के ग्रामीण भारत बंद को लेकर जरूरी निर्देश दिए।

उन्होंने कर्मचारियों से कहा कि अगर किसी प्रकार की कोई समस्या उत्पन्न होती है तो आप भरथना उपजिलाधिकारी व पुलिस क्षेत्राधिकारी को तत्काल अवगत करायें जिससे समय रहते कार्रवाई की जा सके।उन्होंने रेलवे स्टेशन पर नायव तहसीलदार सहित क्षेत्रीय लेखपाल को निगरानी के लिए लगाये जाने के निर्देश दिए।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price