Bharat News Today

सपा नेता अनोखेलाल आढतिया को पुण्य तिथि पर दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि प्रदीप आढतिया ने गरीबों को बांटे वस्त्र

सैफई/ जसवंतनगर (इटावा)। समाजवादी पार्टी के नेता और नेताजी मुलायम सिंह यादव के अनन्य साथी स्वर्गीय अनोखेलाल आढतिया को उनकी आठवीं पुण्यतिथि पर शनिवार को  भावभीनी श्रृद्धाजंलियां दी गई। उनके बताए रास्ते पर चलकर पार्टी को मजबूत करने की शपथ पार्टी जनों ने ली।
उल्लेखनीय है कि सैफई इलाके के महोला गांव के निवासी और इटावा मंडी के प्रमुख आढतियां अनोखेलाल यादव ने जीवन भर समाजवादी पार्टी को मजबूत करने का काम किया । वह नेताजी को राजनीति में ऊंचाई पर ले जाने में सदैव जी जान से डटे रहे थे। 2016 में जब उनका निधन हुआ, तो नेताजी मुलायम सिंह बहुत ही दुखी हुए थे और कहा था कि आढतिया जैसा व्यक्ति और साथी उन्हें शायद ही अब कोई मिले। हालांकि आढतिया  के निधन के बाद उनके सुपुत्र प्रदीप आढतियां ने समाजवादी पार्टी के लिए वही समर्पण प्रस्तुत किया, जो अनोखे लाल करते थे और आज वह  आढतिया की कमी नहीं होने दे रहे हैं। समाजवादी पार्टी के लिए जी जान से जुटे रहते हैं।

शनिवार को महोला गांव तथा नई मंडी इटावा में लोगों ने स्वर्गीय अनोखे लाल आढती के चित्र पर पुष्प अर्पण करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी। उनके सुपुत्र प्रदीप यादव आढतियां ने उनकी याद में महोला गांव में कई गरीबों को भोजन कराया तथा कपड़े भेंट किये। कार्यकर्ताओं ने भी उनकी आठवीं पुण्य तिथि की स्मृति में शोक प्रस्ताव पारित किया।

 इटावा नई मंडी स्थित उनकी आढत पर श्रद्धांजलि देने वालों में अशोक कुमार नगला दीप सिंह,राम नारायण, राधा कृष्ण प्रधान अकबरपुर, नेपाल सिंह, ब्रजराज सिंह, अनु वर्मा, सुरेश कुमार, विपिन कुमार, सतीश सिंह, शिवनाथ मामा ,शीशपाल, पप्पन आढतिया, रामलाल, सुरेंद्र सिंह, प्रमोद सिंह, रंजीत कुमार, मेहरबान सिंह, ओमप्रकाश, कुमदेश सिंह, रामपाल सिंह, जोर सिंह, प्रहलाद सिंह, सिंहपुर उमेश सिंह , रामवीर सिंह नगला भाऊ आदि मौजूद थे

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price