Bharat News Today

राहुल गांधी को अमेठी से प्रत्याशी बनाने को लेकर लगे पोस्टर,लेंगे बदला देंगे खून भैया बिना अमेठी सून

अमेठी।उत्तर प्रदेश की अमेठी अक्सर सुर्खियों में रहती है।एक बार अमेठी फिर सुर्खियों में है।राहुल गांधी को वायनाड से लोकसभा प्रत्याशी बनाया गया है।राहुल गांधी को वायनाड से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद अमेठी में भी राहुल गांधी को प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर मांग तेज हो गई है।यूथ कांग्रेस से जुड़े अलग-अलग नेताओं ने विभिन्न नारे लिखे पोस्टर लगाकर राहुल गांधी को यहां से चुनाव लड़ने की अपील की है।

अमेठी में यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष शुभम सिंह द्वारा एक पोस्टर लगाया गया है।पोस्टर में लिखा है लेंगे बदला देंगे खून भैया बिना अमेठी सून। बताया कि इसका मतलब है कि अपने नेता से राहुल गांधी जी के लिए खून देने के लिए भी तैयार हैं।

जिला मुख्यालय स्थित कांग्रेस कार्यालय के बाहर सड़क पर कांग्रेसियों द्वारा लगाई गई फ्लेक्सी चर्चा का विषय बनी हुई है। उसमें राहुल गांधी के बड़े चित्र के साथ यूथ कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष अभिषेक सिंह पंकज और फिरोज आलम की भी फोटो है, जिसपर लिखा गया है अमेठी पुकारती राहुल गांधी जी आइए,अमेठी का विकास रुक गया है इसे फिर से शुरू कराइए। इस तरह कांग्रेस कार्यकर्ता अपने बैनर पोस्टर के माध्यम से लगातार राहुल गांधी से अमेठी सीट से चुनाव लड़ने की मांग कर रहे हैं।

कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने एक्स पर लिखा कि राहुल गांधी जी 2019 में 21 वर्ष बाद अमेठी में कांग्रेस की हार से हम उतने ही दुखी थे जितनी 21 मई को जब आपने 21 वर्ष की उम्र में अपने पिता राजीव गांधी को 1991 में खोया था और हमने 2019 में अपने नेता को अमेठी से सांसद सदस्य के रूप में।राहुल गांधी हम भी इंतजार में।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price