Bharat News Today

सीमा हैदर के लिए 13000 किमी दूर से आए शख्स ने लुटाया प्यार तुम बस डिमांड करो पैसे की टेंशन मत लेना

नोएडा।तीन बच्चों की सीमा हैदर और सचिन मीणा देश ही नहीं विदेश में भी फेमस है।सीमा हैदर और सचिन मीणा की पब्जी से शुरू हुई प्रेम कहानी को बहुत से लोग पसंद कर रहे हैं तो बहुत नापसंद करते हैं।हाल ही में सीमा हैदर और सचिन मीणा से मिलने अमेरिका से एक शख्स नोएडा पहुंचा।सीमा हैदर से मिलकर अमेरिकी शख्स ने बोला किसी चीज की कमी हो, जरूरत बताना अब हम दोस्त हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले सीमा हैदर ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया था।वीडियो का टाइटल है अमेरिका से मिलने आए स्पेशल गेस्ट,वीडियो में सीमा हैदर, सचिन मीणा, वकील एपी सिंह के साथ एक शख्स और दिखाई दे रहा है जो अमेरिका से सीमा हैदर से मिलने आया है।सीमा हैदर से मिलकर शख्स बहुत खुश नजर आ रहा है।

अमेरिकी शख्स ने बताया कि मैं दो सप्ताह के लिए दोस्त के यहां शादी में आया था।शख्स ने आगे कहा कि इंडिया आने से पहले मेरी इच्छा थी कि काश में वहां पहुंचकर एक बार सचिन-सीमा से मिल सकूं।आखिरकार यहां आकर मेरा यह सपना पूरा हुआ।कहा कि सच कहूं तो सीमा-सचिन और बच्चों से मिलकर बहुत मजा आया।मैं इंडिया से अच्छी यादें लेकर वापस घर जाऊंगा।

अमेरिका से आए शख्स ने सीमा हैदर से कहा कि मैं बहुत ज्यादा खुश हूं।अब तुम मेरी एक अच्छी दोस्त भी हो।तुमको कुछ भी जरूरत हो, पैसे की या किसी भी चीज की मुझे बताना।मैं तुम्हारे साथ हूं,टेंशन मत लेना।यह सुनकर सीमा हैदर काफी खुश हुईं और उनका धन्यवाद दिया।

बता दें कि सचिन मीणा इस वीडियो को रिकॉर्ड करते हुए नजर आ रहे हैं।इस वीडियो पर कई तरह से लोगों ने कमेंट्स किए हैं। @nishidhariwal9214 ने कमेंट कर कहा कि सचिन भाई तो चुपचाप सुन रहा है, इसको मालूम ही नहीं क्या बोल रहा है।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price