Bharat News Today

डीपीएस और विजकिड्ज़ की हुई ग्रेजुएशन सेरेमनी लिटिल चैम्पियंस ने मंच पर दी अपनी धमाकेदार प्रस्तुति

इटावा। दिल्ली पब्लिक स्कूल, इटावा के नवीन सत्र के शुभारंभ के अवसर पर नन्हें मुन्ने लिटिल चैंपियंस की ग्रेजुएशन सेरेमनी का भव्य शुभारंभ दिल्ली पब्लिक स्कूल के चेयरमैन डॉ विवेक यादव,वाइस चेयरमैन डॉ प्रीति यादव डॉ विकास यादव डा0 अमिता यादव,प्रिंसिपल भावना सिंह ने दीप प्रज्वलन के साथ किया।

प्रिंसिपल भावना सिंह ने कार्यक्रम में पधारे सभी अतिथियों एवम अभिभावकों का विद्यालय परिवार की ओर से स्वागत संबोधन किया।
कार्यक्रम में दिल्ली पब्लिक स्कूल के यूकेजी,एलकेजी,प्री प्राइमरी, प्राइमरी सहित विजकिड्ज़ स्कूल के नर्सरी प्री नर्सरी के भी सैकड़ों बच्चों ने अपनी शानदार प्रस्तुतियां देकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।
स्कूल के भव्य रंगा रंग मंच पर रंग बिरंगी पोशाकों में सज धजकर आए नन्हें मुन्ने बच्चों ने कई मधुर गीतों पर अपना शानदार समूह नृत्य प्रस्तुत कर अभिभावकों की खूब तालियां बटोरी।

चेयरमैन डॉ विवेक यादव एवम वाइस चेयरमैन डॉ प्रीति यादव ने संयुक्त रूप से बच्चों को उनके अभिभावकों के साथ मंच पर आमंत्रित कर प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया ।
ग्रेजुएशन सेरेमनी समारोह में एलकेजी (ट्यूलिप ग्रुप) के बच्चों ने शिक्षिका अंजली सिकरवार के निर्देशन में भारतीय संस्कृति की परंपरा में शामिल हनुमान चालीसा प्रस्तुत की। इसके बाद शिक्षिका ऋतु वर्मा के निर्देशन में (डेफोडिल ग्रुप) की ग्रेजुएशन वॉक सम्पन्न हुई। शिक्षिका अंजू त्रिपाठी के निर्देशन में (विजकिड्ज़ नर्सरी) के बच्चों ने घूमर और राम जी की चाल देखो के सॉन्ग पर धमाल मचाया।

यूकेजी (लोटस ग्रुप) के बच्चों ने शिक्षिका प्रीति सागर के निर्देशन में शानदार अफ्रीकन डांस ओजा अवाके पर अफ्रीकी नृत्य प्रस्तुत किया। इसी क्रम में (विजकिड्ज़ प्री- नर्सरी) के बच्चों ने शिक्षिका ज्योति तिवारी के निर्देशन में थोड़ी सी तो लिफ्ट करा दे गाने पर अभिभावकों की खूब तालियां बटोरी। इसके बाद (यूकेजी ट्यूलिप ग्रुप) की ग्रेजुएशन वॉक शिक्षिका रिचा अग्निहोत्री के निर्देशन में सम्पन्न हुई। (विजकिड्ज़ प्री नर्सरी एवम नर्सरी फ्रेंड्स कॉलोनी) की शिक्षिका पूजा ने तू कितनी अच्छी है तू कितनी प्यारी है मां के गाने पर बच्चों की शानदार परफॉर्मेंस प्रस्तुत की। (यूकेजी डेफोडिल ग्रुप) के बच्चों ने किसी की मुस्कुराहटों पे हो निसार गाने पर शिक्षिका ऋतु वर्मा के निर्देशन में भावुक प्रस्तुति देकर सभी को भाव विभोर कर दिया। डीपीएस नर्सरी के बच्चों ने रंग बिरंगी पोशाकों में मेड इन इंडिया गाने पर शिक्षिका रिचा भारती के निर्देशन में शानदार प्रस्तुति दी।
इसके बाद (यूकेजी लोटस ग्रुप) की ग्रेजुएशन वॉक शिक्षिका प्रीति सागर के दिशा निर्देशन में सम्पन्न हुई। (यूकेजी लोटस ग्रुप) ने शिक्षिका रिचा अग्निहोत्री के निर्देशन में चंदा चमके चमचम पर अपनी धमाकेदार प्रस्तुति दी तो वहीं अंत में (एलकेजी डेफोडिल ग्रुप) के बच्चों ने शिक्षिका कंचन तिवारी के दिशा निर्देशन में होली का पारंपरिक और भांगड़ा डांस प्रस्तुत कराकर अभिभावकों की खूब तालियां बटोरी इसी क्रम में अभिभावकों ने भी अपने बच्चों पर पुष्प वर्षा कर होली का भरपूर आनंद उठाया।
समारोह में अतिथियों के रूप में एडिशनल जज इटावा राजवीर सिंह सहित मदन हॉस्पिटल के डायरेक्टर,डॉ विकास यादव एवम उनकी पत्नी डॉ अमिता यादव,डायरेक्टर एसएमजीआई नर्सिंग एंड पैरा मेडिकल डॉ शशि शेखर त्रिपाठी, प्रिंसिपल,अर्चना मेमोरियल इंटर कालेज इटावा, असरा अहमद,डायरेक्टर,संत विवेकानंद पब्लिक स्कूल भिंड, डॉ सीमा त्रिपाठी, प्रिंसिपल संत विवेकानंद पब्लिक स्कूल भिंड श्रीमती गीतू रेडू, प्रिंसिपल सेंट वी एन इटावा सोनम सिंह चौहान उपस्थित रही।
कार्यक्रम का सफल संचालन डीपीएस की छात्रा कु0 आध्या एवम उत्तरा ने किया। अंत में शिक्षिका ऋतु वर्मा द्वारा समारोह में पधारे सभी अतिथियों एवम अभिभावकों का विद्यालय परिवार की ओर से विशेष आभार प्रकट किया गया।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price