Bharat News Today

कांग्रेस कमेटी के शहर अध्यक्ष पल्लव दुबे ने राष्ट्रीय चुनाव आयोग राज्य चुनाव आयोग एवं जिला चुनाव आयोग पर लगाए गंभीर आरोप

इटावा-कांग्रेस कमेटी के शहर अध्यक्ष पल्लव दुबे ने राष्ट्रीय चुनाव आयोग राज्य चुनाव आयोग एवं जिला चुनाव आयोग पर लगाए गंभीर आरोप

कांग्रेस कमेटी के शहर अध्यक्ष पल्लब दुबे का कहना है कि आज आचार संहिता लगे हुए चार दिन हो चुके है उसके बाद भी चुनाव आयोग ने इटावा शहर में कई जगह केंद्र सरकार व उत्तर प्रदेश सरकार की योजनाओं के प्रचार के होर्डिग बैनर नहीं हटाये है।

पल्लव दुबे का कहना है कि जिला अस्पताल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उत्तर प्रदेश सरकार की योजनाओं के बैनर अभी तक लगे हुए हैं।

एक निजी न्यूज चैनल पर टिप्पणी करते हुए पल्लव दुबे ने कहा कि आचार संहिता लगने के बाद ओपिनियन पोलो पर रोक लगा दी जाती है मगर कुछ न्यूज़ चैनल ओपिनियन पोल दिखाकर भाजपा एवं नरेंद्र मोदी के पक्ष में माहौल बनाने का कार्य कर रहे हैं।

किसी के साथ-साथ कुछ न्यूज़ चैनल धार्मिक भावनाओं को खरीदने का काम कर रहे हैं और हिंदू मुस्लिम पदों में ध्रुवीकरण का कार्य भी कर रही है, इसी के साथ पल्लव देवी ने कहा यह पूरा काम बहुत बड़े स्तर पर हो रहा है और इसका चुनाव आयोग ने किसी प्रकार का कोई संज्ञान अभी तक नहीं लिया है ना ही इन टीवी चैनलों के विरुद्ध कोई कार्रवाई की है।

कांग्रेस कमेटी के शहर अध्यक्ष ने यह मांग की है जल्द से जल्द यह होर्डिंग और बैनर हटाई जाए और ओपिनियन पोल दिखाने वाले न्यूज़ चैनलों के विरोध कार्रवाई की जाए।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price