Bharat News Today

7 फेरों की थी तैयारी,सजी-धजी दुल्‍हन ने कर दिया कांड,पुलिस कर रही तलाश,होगी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर नगर।शादी किसी के भी जीवन की एक नई शुरुआत होती है,जिसे हर कोई यादगार बनाना चाहता है,लेकिन इस दौरान कई बार लोग कुछ ऐसा कर बैठते हैं,जिससे केवल उन्हें ही नहीं बल्कि पूरे परिवार को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।ऐसा ही पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हुआ। यहां एक दुल्हन ने अपनी ही शादी में पिस्टल से फायरिंग की।इसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर पिछले दो दिनों से वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वीडियो एक शादी समारोह का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी में दूल्हा-दुल्हन मौजूद हैं और दुल्हन हाथ में लिए पिस्टल से हर्ष फायरिंग कर रही थी। पिस्टल से फायरिंग करने वाली दुल्हन और उसके साथ डांस कर रहे दूल्हे के बारे में पुलिस अभी तक सुराग नहीं लगा सकी है।सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई।आनन फानन में पुलिस ने इस मामले में अज्ञात दूल्हा दुल्हन के पर धारा 290 और 336 में मुकदमा दर्ज कर दोनों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

बताया जा रहा है कि 14 फरवरी को बागपत जिले से मुजफ्फरनगर जिले की खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित दूधली गांव में एक बारात आई थी। इस विवाह समारोह के दौरान दुल्हन ने दूल्हे के साथ मिलकर पिस्टल से कई राउंड हर्ष फायरिंग की थी। हर्ष फायरिंग के दौरान किसी व्यक्ति ने यह वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

इस मामले में सीओ खतौली यतेंद्र नागर ने बताया की सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है,जिसमें एक दुल्हन के द्वारा फायरिंग की जा रही है।इस वायरल वीडियो का तत्काल संज्ञान लेते हुए थाना खतौली पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है। वहीं जानकारी करने पर यह वीडियो ग्राम दूधली थाना खतौली का है। इसके बारे में मुकदमा पंजीकृत किया गया है एवं विवेचना में जो भी साक्ष्य संकलन किया जाएगा उसके आधार पर कार्रवाई करेंगे

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price