Bharat News Today

सपा के वरिष्ठ नेता उदय भान सिंह यादव इटावा लोकसभा क्षेत्र में चुनाव के लिए इंडिया गठबंधन के सहयोगी दल के साथ समन्वय बनाने के लिए प्रभारी बनाए गए।

इटावा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी की अनुशंसा पर जनपद की राजनीति में  समाजवादी पार्टी में भी अपनी पहचान बनाने के बाद  जनपद में हर मुद्दे पर अपनी आवाज उठाने और सभी छोटे बड़े चुनावों की जानकारी रखने के साथ किसान ,मजदूर,पीड़ित,की हर संभव मदद करने वाले सपा के वरिष्ठ नेता उदय भान सिंह यादव को आज समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल द्वारा इटावा लोकसभा क्षेत्र की 200, इटावा सदर विधानसभा, 201,भरथना सु0 विधानसभा, 203, दिबियापुर विधानसभा, 204, ओरैया सु0 विधानसभा क्षेत्र में चुनाव समन्वय प्रभारी इटावा लोकसभा  के पद पर मनोनीत किया है और उनसे अपेक्षा की है  सपा,इंडिया गठबंधन की नीतियों को आगे बढ़ाने के साथ ही 41,इटावा लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के तहत सपा प्रत्याशी जितेन्द्र कुमार दोहरे को विजय दिलाने का कार्य करेंगे।

उदय भान सिंह यादव के समन्वय प्रभारी बनने पर जिले के सपा,इंडिया गठबंधन कार्यकर्ताओं में अपार खुशी की लहर है। प्रभारी होने के बाद उदय भान सिंह यादव ने कहा कि आज जो मुझे समन्वय प्रभारी बनने का अवसर प्राप्त हुआ है निश्चित ही सपा, इंडिया गठबंधन की नीतियों को आगे बढ़ाते हुए लोकसभा चुनाव 2024 में सपा अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव जी के नेतृत्व में इटावा लोकसभा जीतेंगे। प्रभारी बनने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव,राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो0 रामगोपाल यादव, राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल का आभार व्यक्त किया और जो विश्वास मुझ पर किया है उस पर मैं खरा उतरने का प्रयास करूंगा।
समन्वय प्रभारी बनने पर सपा जिलाध्यक्ष प्रदीप शाक्य, सपा जिला महासचिव वीरभान सिंह भदौरिया,  भरथना विधायक राघवेंद्र गौतम,प्रत्याशी जितेन्द्र कुमार दोहरे,पूर्व प्रत्याशी विधानसभा सर्वेश शाक्य,जिला उपाध्यक्ष आलोक दीक्षित, अनवार हुसैन,जिला कोषाध्यक्ष ब्रजेंद्र यादव आदि सपा नेताओं द्वारा बधाई दी गई है।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price