Bharat News Today

पान कुंवर इंटरनेशनल स्कूल मानिकपुर मोड पर वार्षिक परीक्षाफल का वितरण उल्लासपूर्ण वातावरण में किया गया

इटावा परीक्षा फल वितरण समारोह 30. 3.2024 दिन शनिवार को सीबीएसई बोर्ड द्वारा संचालित पान कुंवर इंटरनेशनल स्कूल मानिकपुर मोड पर वार्षिक परीक्षाफल का वितरण उल्लासपूर्ण वातावरण में  किया गया परीक्षा फल वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ संस्था के संस्थापक प्रधानाचार्य डॉक्टर  कैलाश चंद्र यादव ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलन कर किया|परीक्षा फल वितरण के उपरांत छात्राओं को संबोधित करते हुए प्रधानाचार्य जी ने बताया कि वही राष्ट्र विकास के पथ पर निरंतर आगे बढ़ता है जहां शिक्षा का स्तर उच्च होता है  उन्होंने छात्रों को शिक्षा के साथ-साथ  संस्कारित होने पर बल दिया| कक्षाओं में प्रथम ,द्वितीय व तृतीय स्थान पाने वाले मेधावी छात्रों को पुरस्कृत भी किया गया । छोटे बच्चे पुरस्कार पाकर अत्यंत प्रसन्न दिखे ।

अभिभावक अजीत प्रताप ने विद्यालय के अल्प समय में उत्तम परिणाम देने पर प्रसन्नता व्यक्त की। अभिभावक उद्देश अग्निहोत्री जी ने शिक्षा एवं संस्कार देकर बच्चों के सर्वांगीण विकास पर विद्यालय के प्रयासों की सराहना की। अभिभावक अनैया पोरवाल ने कहा कि विद्यालय का संचालन अनुभवी एवं कुशल हाथों में है तथा वे अपने बच्चों को यहां पढ़ाकर बेहद निश्चिंत हैं।

कार्यक्रम का संचालन श्रीमती साधना ने किया । इस अवसर पर उपस्थित गौरव यादव गौरव वर्मा मनीष यादव बिग्नेश व श्रीमती कविता सहित सभी शिक्षक शिक्षिकाओं ने पूर्ण सहयोग कर कार्यक्रम को सफल बनाया |

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price