Bharat News Today

अभी तक अपराधी जमानत तुड़वाकर जेल जाते थे अब वहां भी जाने से डर रहे हैं: सीएम योगी

आगरा।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को आगरा के शमसाबाद स्थित एपी सिंह इंटर कॉलेज पहुंचे।सीएम ने फतेहपुर सीकरी के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में जन चौपाल को संबोधित किया।

सीएम योगी ने इंडी गठबंधन को निशाने पर लेते हुए कहा कि इंडी गठबंधन को प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं।सपा का प्रत्याशी कांग्रेस में जा रहा है, कांग्रेस का सपा में जा रहा है।इंडी गठबंधन में होने का दावा करने वाले लोगों ने गठबंधन पार्टियों के लिए ही सीटें नहीं छोड़ीं। अलग चुनाव लड़ रही हैं।सीएम ने कहा कि आज आप लोग बदलते भारत ही नहीं विकसित भारत को भी देख रहे हैं।जो पिछली सरकारों में संभव नहीं हो पाया वो पीएम मोदी ने 10 वर्षों में संभव करके दिखाया है।

सीएम योगी ने कहा कि पहले बड़े-बड़े दावे होते थे,लेकिन दुश्मन देश के घुसपैठिये भारत में घुस जाते थे।आज घुसने में कांपते हैं। हमने सर्जिकल स्ट्राइक से बता दिया कि हम घुसपैठियों का क्या हाल करते हैं। सीएम ने कहा पूर्वाचंल का आतंक और उग्रवाद कम हुआ है। मेडिकल कॉलेज, आईआईटी, आईआईएम, एम्स, मेट्रो, स्वास्थ्य सेवाओं जरूरत के हिसाब से उपलब्ध कराई जा रही हैं। 

सीएम योगी ने कहा कि निशुल्क राशन,बिजली,शौचालय,
नौजवानों के हाथों को काम,स्किल देने का काम सरकार ने किया। कोई क्षेत्र ऐसा नहीं जिसमें काम न किया गया हो। देश में जो चुनावी लड़ाई चल रही है, ये साफ दिखाई दे रहा है। एक तरफ फैमिली फर्स्ट और दूसरी तरफ नेशन फर्स्ट वाले लोग हैं।

सीएम योगी ने कहा कि एक तरफ जातिगत बातें करके सामाजिक ताने बाने को छिन्न-भिन्न किया जाता है, दूसरी तरफ एक भारत श्रेष्ठ भारत की बात करने वाली भाजपा है। एक तरफ सरकारी तंत्र में डाका डालने वाली पार्टियां है, दूसरी तरफ भ्रष्टाचार मिटाने वाली सरकार है।  

सीएम योगी ने कहा कि पहले सूर्य अस्त होने के बाद थानों में ताले लग जाते थे। आज ज्यादातर अपराधी अपनी जमानतें तुड़वाकर जेल पहुंच जाते हैं, लेकिन अब तो वह वहां भी जाने से डर रहे हैं। आज अपराधी गले में पट्टी लटकाकर कह रहे हैं कि हम ठेला लगाकर जीवन यापन कर लेंगे, बस हमारी जान बख्श दो। सीएम ने कहा कि अब प्रदेश में दंगा नहीं चलेगा। त्योहारों पर कर्फ्यू नहीं लगता।

सीएम योगी ने कहा कि आज मोदी की गारंटी दी जा रही है,आज किसानों को सम्मान निधि मिलती है, परिवारों को सिर छिपाने के लिए घर मिलता है, हर घर को शौचालय मिलता है, पांच लाख तक का इलाज मुफ्त मिलता है। यही है मोदी की गांरटी, जहां शत फीसदी की गारंटी ली जाती है।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price