Bharat News Today

एसएमजीआई में बीएससी नर्सिंग में मोहित ने किया टॉप

इटावा। सर मदनलाल ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस इटावा द्वारा संचालित सर मदनलाल कॉलेज ऑफ नर्सिंग एंड पैरामेडिकल संबद्ध अटल बिहारी बाजपेई विश्विद्यालय (लखनऊ) के बीएससी नर्सिंग के द्वितीय सेमेस्टर में छात्र मोहित ने 76.28 प्रतिशत अंको के साथ कालेज टॉप कर दिया वहीं सीता
76 प्रतिशत अंको के साथ द्वितीय स्थान पर रही। नैंसी एवम हिमांशु एक समान 74.85 प्रतिशत अंको के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया। दीक्षा 74 प्रतिशत अंको के साथ पांचवे स्थान पर और सपना 70.57 अंको के साथ छटवें स्थान पर रही । प्रिया ने 70.28 प्रतिशत अंकों के साथ कालेज में सातवां स्थान प्राप्त किया।

चेयरमैन एस एम जी आई, इटावा डॉ विवेक यादव ने सभी बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि, हमारा संस्थान हमेशा से ही जनपद इटावा में अपने श्रेष्ठ परिणामों और गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा की वजह से ही पहचाना जाता है। अतः मुझे उम्मीद है कि,आप सभी छात्र अपने श्रेष्ठ परिणामों और प्रयासों के साथ साथ आगे बढ़कर भविष्य में भी चिकित्सा के क्षेत्र में अवश्य ही नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे।

इस अवसर पर एसएमजीआई के ग्रुप डायरेक्टर डॉ उमा शंकर शर्मा, कालेज ऑफ नर्सिंग एवम पैरामेडिकल के निदेशक डॉ शशि शेखर सहित सभी शिक्षक शिक्षिकाओं में जय कुमार,श्वेता यादव, रेनू सक्सेना, अनुज मिश्रा आदि ने भी सभी विद्यार्थियों को हमेशा ऐसे ही अच्छा प्रदर्शन करते रहने के लिए प्रेरित किया।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price