Bharat News Today

विकासखंड ताखा में खंड शिक्षा अधिकारी सर्वेश सिंह निर्देशन में क्षेत्र वासियों को शत  प्रतिशत मतदान डालने के लिए प्रेरित करने हेतु स्वीप कार्यक्रम चलाया

विकासखंड ताखा में खंड शिक्षा अधिकारी सर्वेश सिंह निर्देशन में क्षेत्र वासियों को शत  प्रतिशत मतदान डालने के लिए प्रेरित करने हेतु स्वीप कार्यक्रम चलाया जा रहा है जिसके अंतर्गत निर्धारित तिथियों में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है। आज क्षेत्र के तमाम विद्यालयों में ब्लॉक मास्टर अवनीश दुबे ने दिशा निर्देश के कार्य क्रम को सफल बनाया। आज स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत  मेहंदी प्रतियोगिता के द्वारा छात्र-छात्राओं ने संबंधित ग्राम के लोगों को जागरूक किया।प्रा वि कुरखा में बच्चों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया।

छात्राओं ने लोगो बनाकर,स्लोगन लिखकर और मतदान तिथि अंकित कर  हाथों को महेंदी से सजाया । जिसमे संकुल शिक्षक सचिन यादव,अमीना ने बच्चों का सहयोग किया। उ प्रा वि सरसईनावर ps पुंजा यूपीएस समथर प्रधानाध्यपक अनिल दुबे  आकाश जी प्रभात जी अजय जी महेन्द्र सिंह अमित यादव  विनय तिवारी  देवेन्द्र जी  ओम प्रकाश जी प्रदीप कुमार  भरतपुर खुर्द विकास शाक्य  यूपीएस ताखा वीरेंद्र कमल जी रानू यादव में छात्राओं ने वोट मेरा अधिकार, देश की शान वोट का निशान स्लोगनों को सुंदर ढंग से अपने हाथों में सजाया।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price