Bharat News Today

सी0बी0एस0ई0 रिजल्ट में डिवाइन लाइट पब्लिक इण्टर कॉलेज के छात्रों ने लहराया परचम



इटावा शहर के नवीनतम एवं प्रतिष्ठित विद्यालय डिवाइन लाइट पब्लिक इण्टर कॉलेज के विद्यार्थियों ने सी0बी0एस0ई0 के कक्षा-10 और कक्षा-12 की परीक्षा में शहर में परचम लहराया। विद्यालय की श्र˜ा गौतम सी0बी0एस0ई0 परीक्षा मे 94 अंक प्राप्त कर के विद्यालय का नाम रोषन किया। विद्यालय का परीक्षाफल 100 रहा।

षिक्षा की सार्वभौभिकता को बढ़ावा देने के लिये, षिक्षा की उत्कृष्ट प्रणाली प्रस्तुत करने में अग्रसर, हमेश् नवीन शैक्षिक पद्वति प्रस्तुत करने में प्रयासरत शहर में स्थित डिवाइन लाइट पब्लिक इण्टर कॉलेज के मेधावी छात्र/छात्राओं द्वारा सी0बी0एस0ई0 बोर्ड 2024 के साथ एक बार पुनः अपना वर्चस्व कायम रखा। इण्टरमीडिएट 2024 की परीक्षा में सम्मिलित छात्रो ने उत्कृष्ट प्रदर्षन करते हुए शत-प्रति शत परिणाम दिये। मेधावयिो की सूची में कक्षा-12 श्र˜ा गौतम, आस्था पाल, समर्पित यादव, आदर्ष कुमार, श्रेयांष सिंह, अदिति तिवारी कक्षा-10 के देव तिवारी, निर्पेेन्द्र, अनुराधा, स्तुति दुवे, गगन दुवे, दीक्षा आदि प्रमुख रहे।

अधिकतर विद्याथियों का प्रदर्षन 70-80 से बीच रहा। इस गौरवपूर्ण व अविस्मरीणीय उपलब्धि के लिये प्रबन्धक श्री राम नरेष यादव जी ने सभी मेधावी छात्रों को बधाई देते हुए स्नेहाषीष प्रदान किया, साथ ही साथ उन्होने आने वाले समय में होने वाली बोर्ड की परीक्षा में और भी बेहतर परिणाम देने का प्रयास की घोषणा भी की। विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री मनोज एम0एस0 व षिक्षको ने आने वाले समय में मेहनत और लगन केा साथ अच्छे परिणाम की और जागृत करते हुए मेधावी छात्र-छात्राओं का मुँह मीठा कराया। इस अवसर पर स्कूल के प्रांगण में हर्षोल्लास का माहौल दिखा। स्कूल के षिक्षक-षिक्षिकाओं के साथ-साथ अभिभावक भी काफी खुष नजर आए और उन्होने अपना अनुभव साझा किया। प्रबन्धक जी ने सभी षिक्षको को बधाई दी कि आप लोगो ने अथक प्रयास किया, छात्र-छात्राओं ने जिले में अच्छा प्रदर्षन किया, आगे भी अच्छा प्रदर्षन करने की कोषिष करे और साथ ही साथ छात्रों से कहा कि राष्ट्र की सेवा करके देष का नाम रोषन करें।

Leave a Reply

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Gold & Silver Price